बाउंड्री पर खड़े सिराज पर अंग्रेज दर्शकों ने फेंकी ये चीज, फिर मिला मुंहतोड़ जवाब| Hindi News


लीड्स: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ अंग्रेज दर्शकों ने बदतमीजी की. मोहम्मद सिराज बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, ऐसे में इंग्लैंड के कुछ दर्शकों ने उन पर कथित तौर पर गेंद फेंकी. बता दें कि इस दौरे पर टीम इंडिया के साथ बहुत सी बदतमीजी की घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ उनके क्राउड का भी अहम रोल रहा है. 

बाउंड्री पर खड़े सिराज पर दर्शकों ने फेंकी ये चीज

ऋषभ पंत ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि सिराज बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तब यह घटना हुई. टीवी कैमरों ने भी दिखाया कि कोहली इस बात से गुस्सा थे. उन्होंने सिराज से उस चीज को बाहर फेंकने के लिए कहा. यह लगातार दूसरा मैच है, जब बाउंड्री के पास खड़े भारतीय खिलाड़ियों के साथ अंग्रेज दर्शकों ने बदतमीजी की.

39वें ओवर में हुई थी घटना 

बता दें कि इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान दर्शकों ने केएल राहुल के पास शैंपेन की बोतलों का कॉर्क मैदान में फेंका था. वहां केएल राहुल फील्डिंग कर रहे थे. तीसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड की पारी के 39वें ओवर के दौरान एक शख्स ने सिराज की तरफ पिंक बॉल फेंका जो कि प्लॉस्टिक का था. 

ऋषभ पंत ने किया खुलासा 

ऋषभ पंत ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि किसी ने सिराज पर गेंद फेंकी. इसलिए वह कोहली नाराज थे. आप जो चाहे वह कह सकते हैं. लेकिन फील्डर्स पर सामान मत फेंकिए. मेरे हिसाब से यह क्रिकेट के लिए ठीक नहीं है.’ 

सिराज ने दिया मुहंतोड़ जवाब 

इंग्लैंड के दर्शक अपनी टीम को मजबूत स्थिति में देखकर उत्साहित थे और उन्होंने सिराज से पूछा ‘स्कोर क्या है.’ बस फिर क्या था सिराज ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई. उन्होंने दर्शकों को अपने हाथों से इशारा कर बता दिया कि फिलहाल सीरीज का स्कोर 1-0 है और इसमें भारत इंग्लैंड से आगे चल रहा है. सिराज के इस मुंहतोड़ जवाब से कमेंटेटर भी मुस्कुरा उठे और कहा कि हां फिलहाल तो यही स्कोर है कि भारत सीरीज में 1-0 से लीड कर रहा है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *