पापा डिविलियर्स के आउट होते ही गुस्साए बेटे ने दे मारा हाथ, जमकर वायरल हो रहा Video| Hindi News


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियंस (MI) को रविवार को खेले गए IPL मैच में 54 रनों से हरा दिया. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसने हर किसी को रोमांचित कर दिया. इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान RCB के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स 6 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. एबी डिविलियर्स के आउट होते ही स्टेडियम में सन्नाटा छा गया और इस दौरान उनका बेटा भी काफी निराश दिखा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने दे मारा हाथ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही 19वें ओवर में एबी डिविलियर्स को आउट किया सबसे ज्यादा निराश जूनियर डिविलियर्स दिखे और उन्होंने पापा के आउट होते ही अपना हाथ जोर से कुर्सी पर पटक दिया, जिसके बाद वो खुद को ही चोटिल कर बैठे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हर्षल पटेल की हैट्रिक से जीता बैंगलोर

इस मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के मैच में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (4/17) की शानदार हैट्रिक और स्पिनर युजवेंद्र चहल (3/11) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस को 54 रनों से हरा दिया. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 18.1 ओवर में 111 रन पर ऑल आउट हो गई. RCB की ओर से हर्षल और चहल के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने दो विकेट और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया.

ताश के पत्तों की तरह ढेर हुई मुंबई इंडियंस

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत शानदार रही. कप्तान रोहित और क्विंटन डि कॉक ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े, हालाकि चहल ने डि कॉक को आउट कर मुंबई को पहला झटका दिया. डि कॉक 23 गेंदों चार चौकों की मदद से 24 रन बना कर आउट हुए. इसके बाद अर्धशतक की ओर बढ़ रहे रोहित को मैक्सवेल ने आउट कर मुंबई को दूसरा झटका दिया. रोहित 28 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके तुरंत बाद ईशान किशन 12 गेंदों पर एक चौके की मदद से नौ रन बनाकर तीसरे बल्लेबाज के रुप में पवेलियन लौटे. फिर मैक्सवेल ने क्रुणाल पांड्या (5) और सिराज ने सूर्य कुमार यादव (8) को आउट किया.

हार्दिक पांड्या फिर रहे फ्लॉप 

इसके बाद हर्षल ने 17वें ओवर की पहली गेंद पर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले दो मुकबलों से बाहर रहने के बाद इस मैच से वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या (3) को आउट किया, फिर उन्होंने दूसरी ही गेंद पर कीरोन पोलार्ड (7) को बोल्ड किया तथा तीसरी गेंद पर राहुल चाहर (0) को LBW आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की और मुंबई की पारी पूरी तरह बिखेर दी. फिर चहल ने जसप्रीत बुमराह (5) को आउट कर मुंबई को नौंवां झटका दिया. इसके बाद हर्षल ने एडम मिल्ने (0) को बोल्ड कर मुंबई की पारी समेट दी. मुंबई की पारी में ट्रेंट बोल्ट तीन गेंदों पर खाता खोले बिना नाबाद रहे. 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment