पांचवें टेस्ट में खेलेगा टीम इंडिया का ये खतरनाक बल्लेबाज, सामने आया बड़ा अपडेट


मैनचेस्टर: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कल (शुक्रवार) दोपहर 3:30 बजे से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. अगर मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच भारत जीत लेता है या फिर ड्रॉ भी करा लेता है तो सीरीज पर उसका कब्जा होगा. पांचवें टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

पांचवें टेस्ट में खेलेगा ये खतरनाक बल्लेबाज

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हैं और वह मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में खेलेंगे. रोहित शर्मा चौथे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक जड़ने वाले स्टार ओपनर रोहित शर्मा को घुटने में चोट आई थी, लेकिन अब रोहित पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करने के लिए तैयार हैं. चौथे टेस्ट में रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में 127 रनों की पारी खेली थी और भारत ने 157 रनों से इंग्लैंड को हराया था.

रोहित और पुजारा ने किया था कमाल

रोहित शर्मा (127) और चेतेश्वर पुजारा (61) ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 153 रनों की साझेदारी निभाई, जिससे भारत 466 रन बनाने में सफल रहा. इस पारी के दौरान पुजारा का टखना मुड़ गया था और अपनी पारी के दौरान उन्हें पट्टी बांधकर खेलना पड़ा था. 

बीसीसीआई ने दिया था ये अपडेट 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा के घुटने में भी चोट लग गई थी. बीसीसीआई ने तब कहा था कहा, ‘रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. रोहित के बाएं घुटने और पुजारा के बाएं टखने में दर्द है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है.’





Source link

Leave a Comment