पंजाब के पूर्व CM के नाम हुआ बड़ा कन्फ्यूजन, गोलकीपर ने कहा, ‘मैं वो अमरिंदर नहीं’


नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा कन्फ्यूजन पैदा हो गया है. दरअसल, ट्विटर पर लोग जब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जुड़ी चर्चा कर रहे थे, तो गलती से उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर दिया. इसके बाद भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर लोगों से खास अपील की है.

अमरिंदर सिंह के नाम पर कन्फ्यूजन

अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘न्यूज मीडिया और पत्रकार बंधुओं, मैं अमरिंदर सिंह, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूं. मैं पंजाब राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री नहीं हूं. मैं हाथ जोड़कर खुशी के आंसूओं के साथ आप सबसे गुजारिश करता हूं कि उनकी खबरों में मुझे टैग करना बंद करें.’ बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @Amrinder_1 है और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का @capt_amarinder है. यही वजह है कि लोगों को इस तरह का कन्फ्यूजन हो रहा है.

ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे 

गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. लोगों ने कहा है कि भाई अभी तो कैप्टन अमरिंदर सिंह के नई पार्टी बनाने की बधाइयां भी आपको ही स्वीकार करनी हैं, इतनी जल्दी क्यों हार मान रहे हो. खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस पर जवाब देते हुए लिखा है, ‘मुझे आपके साथ सहानुभूति है, मेरे दोस्त. आपके आगे के खेलों के लिए शुभकामनाएं. बता दें कि गोलकीपर अमरिंदर सिंह भी पंजाब से ही हैं और भारतीय फुटबॉल का जाना पहचाना चेहरा हैं.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment