धोनी ने घुमाकर मारा गगनचुंबी छक्का, और दिलाई जीत; ऐसा रहा वाइफ और बेटी का रिएक्शन| Hindi News


दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गुरुवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने घुमा कर ऐसा गगनचुंबी छक्का मारा, जिसने महफिल लूट ली. लंबे समय से धोनी के इस तरह के छक्के को देखने के लिए फैंस तरस गए थे, लेकिन गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ IPL मैच में माही ने अपने फैंस की मुराद पूरी कर दी. धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल की गेंद पर पुराने अंदाज में गगनचुंबी छ्क्का लगाकर मैच को खत्म किया था.

धोनी ने घुमाकर मारा गगनचुंबी छक्का

सनराइजर्स हैदराबाद के 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय लग रहा था कि CSK बहुत आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन 15वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद ने जबर्दस्त वापसी की. CSK का स्कोर 14 ओवर में 103/1 के बाद अचानक 15.5 ओवर में 108/4 हो गया. सिर्फ पांच रनों के अंतराल में CSK ने मोईन अली, सुरेश रैना और फाफ डु प्लेसिस के विकेट गंवा दिए. इसके बाद अंबाती रायडू के साथ मिलकर धोनी ने टीम के लिए मैच फिनिश किया. 

ऐसा रहा वाइफ और बेटी का रिएक्शन

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इस मैच में 11 गेंद पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नॉटआउट 14 रन बनाए. सीएसके की टीम को अंतिम 3 गेंदों पर जीत के लिए 2 रनों की दरकार थी. स्ट्राइक पर थे थाला धोनी. धोनी ने बल्ला घुमाया और 96 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया. धोनी का यह छ्क्का देखकर स्टैंड में बैठी उनकी 5 साल की बेटी जीवा की खुशी देखने लायक थी. वहीं, धोनी द्वारा लगाए गए इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचा 

अंबाती रायडू 13 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हुए. ऋतुराज गायकवाड़ ने 45 रन और डु प्लेसिस ने 41 रनों की पारी खेली. 24 रन देकर तीन विकेट लेने वाले जोश हेजलवुड को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस मुकाबले को जीतकर धोनी की सेना प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. सीएसके ने अब तक खेले गए 11 मुकाबलों में 9 में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा कर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया. CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके 20 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया.





Source link

Leave a Comment