धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन होगा? जडेजा के ट्वीट से मचा बवाल| Hindi News


चेन्नई: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने कई बड़े मुकाम हासिल किए हैं. धोनी ने CSK को तीन बार IPL की ट्रॉफी जिताई है. ऐसा माना जा रहा है कि शायद इस IPL सीजन के बाद महेंद्र सिंह धोनी इस लीग से विदाई ले लें. सोशल मीडिया पर तमाम अटकलें लगाईं जा रही हैं कि धोनी के बाद CSK का अगला कप्तान कौन होगा? ऐसे में CSK के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के एक ट्वीट ने ट्विटर पर बवाल मचा दिया है. 

फैंस ने पूछा धोनी के बाद कौन होगा कप्तान 

दरअसल, CSK फैन्स आर्मी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी किसे मिलेगी? CSK के फैन ने ट्विटर पर जब ये सवाल किया, तो रविंद्र जडेजा ने ऐसा जवाब दिया, जिसको लेकर सनसनी मच गई.

जडेजा के ट्वीट से मचा बवाल

CSK फैन्स आर्मी ने सवाल पूछा कि धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में आपकी पसंद कौन होगा? इस पर जवाब देते हुए रविंद्र जडेजा ने ‘8’ लिखा, दरअसल आठ जडेजा का जर्सी नंबर है, जडेजा ने इनडायरेक्ट तरीके से कहा कि सीएसके के अगले कप्तान वह होंगे. इसको लेकर जब फैन्स खूब कमेंट्स करने लगे, तो जडेजा ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया.

स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल

जडेजा के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रविंद्र जडेजा आने वाले दिनों में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनने के प्रबल दावेदार हैं. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा में वे सभी गुण मौजूद हैं, जिससे वह आने वाले दिनों में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर सकते हैं. बेहतरीन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर रवींद्र जडेजा सीएसके में धोनी का उत्तराधिकारी बनने के लिए सबसे आगे हैं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *