तीसरे टेस्ट में सबसे बड़ा विलेन बन गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, चौथे मैच में होगा बाहर


नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को पारी और 76 रनों से शर्मनाक हार मिली. इस मैच में इशांत शर्मा के घटिया प्रदर्शन के बाद चौथे टेस्ट में उनका टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय हो गया है. इशांत शर्मा तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े खलनायक साबित हुए. इशांत शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच में जमकर रन लुटाए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. इशांत शर्मा को विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर की जगह तीसरे टेस्ट मैच में मौका दिया, लेकिन वह इस भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने इशांत शर्मा की बॉलिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं. इशांत शर्मा ने बिना कोई विकेट लिए 22 ओवर में 92 रन लुटा दिए.

तीसरे टेस्ट में खलनायक बना ये खिलाड़ी

इशांत शर्मा की बॉलिंग की पोल खुलने के बाद अब टीम इंडिया चौथे टेस्ट मैच में उन्हें बाहर कर देगी. इशांत शर्मा तीसरे टेस्ट मैच में लचर प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे. इशांत शर्मा टखने की चोट और मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे हैं और यह पता नहीं चला है कि वे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पूरी तरह से फिट थे या नहीं.

कोहली इस खिलाड़ी को देंगे मौका 

कप्तान विराट कोहली ने इशांत के प्रदर्शन पर बात करने से इन्कार कर दिया था, लेकिन संकेत दिये थे कि प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए जाएंगे. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दो सितंबर से ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं.

भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा

यह स्पष्ट है कि भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा. अश्विन सर्रे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच के लिए उन्हें बाहर नहीं रखा जा सकता है. इशांत को बाहर करने की स्थिति में उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर में से किसी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. इंग्लैंड ने तीसरा मैच पारी और 76 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की.





Source link

Leave a Comment