डु प्लेसिस के पैर से निकलता रहा खून, नहीं मानी हार; छुड़ाया गेंदबाजों का पसीना| Hindi News


अबु धाबी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. फील्डिंग के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को चोट लग गई थी, इस दौरान उनके घुटने से खून बह रहा था. घुटने से खून बहने के बावजूद फाफ डु प्लेसिस बल्लेबाजी के लिए उतरे 
और 30 गेंदों पर 43 रन ठोक दिए. 

डु प्लेसिस के पैर से निकलता रहा खून

फाफ डु प्लेसिस के ऐसा करने से सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि फाफ डु प्लेसिस की चोट ज्यादा गंभीर तो नहीं है, लेकिन फिर भी उनके ना टूटने वाले जज्बे ने फैंस को काफी प्रभावित किया है. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के दौरान फाफ डु प्लेसिस ने फील्डिंग करते हुए इयोन मॉर्गन का हैरतअंगेज कैच लपका. फील्डिंग के दौरान फाफ डु प्लेसिस के घुटने से खून बह रहा, लेकिन उन्होंने फील्डिंग जारी रखने का फैसला किया और सीएसके की रीढ़ बने रहे.

चेन्नई ने जीत में पलटी हारी हुई बाजी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवा दिया. KKR की टीम इस मैच को 18वें ओवर तक जीतती हुई नजर आ रही थी, लेकिन कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन का एक फैसला उनकी टीम पर भारी पड़ गया. दरअसल, मोर्गन के पास 19वां ओवर सुनील नारायण से कराने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने वो महत्वपूर्ण ओवर तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा से डलवाया और उसके बाद जो हुआ उसे कोई भी KKR का फैन याद नहीं रखना चाहेगा. कृष्णा के 19वें ओवर में जडेजा ने दो लंबे छक्के और दो चौकों समेत कुल 21 रन लूट लिए. इस ओवर में कुल 22 रन बने, जिसमें 1 रन सैम कुरेन का था. आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर दीपक चाहर ने 1 रन लेकर चेन्नई को जीत दिला दी.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment