डगआउट में बैठकर क्या गुल खिला रहा कोहली का गेंदबाज? Viral Photo से सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद KKR ने RCB को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की. मैच के दौरान जब के शेर ढेर हो रहे थे तब मैदान के बाहर अलग ही मैच खेला जा रहा था.  

डगआउट में गुल खिला रहा कोहली का गेंदबाज

सोशल मीडिया पर RCB टीम के गेंदबाज काइल जेमीसन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह डगआउट में बैठे हुए RCB खेमे की ही एक लड़की को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. डगआउट में कप्तान विराट कोहली भी बैठे हुए हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मैच को लेकर चिंता साफ झलक रही है, जबकि उनकी ही टीम इंडिया गेंदबाज अलग ही दुनिया में है और मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर सनसनी

काइल जेमीसन की इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी MEMES वायरल हो रहे हैं. जिस समय की यह फोटो है, उस समय आरसीबी का स्कोर 54 रनों पर चार विकेट था. इस फोटो में जेमीसन के अलावा आरसीबी कैंप के सभी खिलाड़ियों की नजर मैदान पर है. टीम के बैटिंग कोच संजय बांगर भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही सनसनी मच गई और लोग तरह तरह के रिएक्शंस देने लग गए. 

वरुण चक्रवर्ती ने RCB को किया तहस-नहस 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती घातक फॉर्म में चल रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट झटके हैं. वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद KKR ने RCB को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की.

विराट ने माना मैच विनर 

विराट कोहली की टीम बुरी तरह हार गई, लेकिन वह बहुत खुश थे. टी20 वर्ल्ड कप से पहले वरुण चक्रवर्ती की फॉर्म टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. वरुण चक्रवर्ती टी20 वर्ल्ड कप में टीम इडिया के लिए अहम खिलाड़ी होंगे. मिस्ट्री स्पिनर वरुण दावा कर चुके हैं कि वह सात तरह से गेंद फेंक सकते हैं. इनमें ऑफब्रेक, लेगब्रेक,  गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर, टॉपस्पिन, पैर की उंगलियों पर यॉर्कर शामिल है. वरुण चक्रवर्ती को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप खेलने का मौका मिला है. वरुण चक्रवर्ती टी-20 वर्ल्ड कप में विरोधी टीमों के लिए घातक साबित हो सकते हैं. टी-20 इंटरनेशनल मैचों में अब तक वरुण चक्रवर्ती ने 3 मैच में 2 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 22 IPL मैचों में उनके नाम 28 विकेट हैं.





Source link

Leave a Comment