टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, पूरी टेस्ट सीरीज में नहीं दिखेगा इंग्लैंड का ये खतरनाक बॉलर


लंदन: टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान एक राहत वाली खबर मिल रही है. दरअसल, इंग्लैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड अब पूरी टेस्ट सीरीज में खेलते नजर नहीं आएंगे. स्टुअर्ट ब्रॉड की पिंडली में गंभीर चोट है, जिसकी वजह से अब वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कहर नहीं मचा पाएंगे. 

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बुधवार को बयान जारी कर कहा, ‘तेज गेंदबाज ब्रॉड को दाएं पिंडली में चोट लगी है, जिसके कारण वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनका बुधवार को लंदन में एमआरआई स्कैन किया गया जिसमें टियर सामने आया है.’

पूरी टेस्ट सीरीज में नहीं दिखेगा इंग्लैंड का ये खतरनाक बॉलर

35 वर्षीय तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने 149 टेस्ट मैचों में 524 विकेट लिए हैं, उन्हें मंगलवार को लॉर्ड्स में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी. इंग्लैंड ने ब्रॉड के कवर के रूप में पहले ही तेज गेंदबाज साकिब महमूद को बुला लिया है. ब्रॉड के अलावा जेम्स एंडरसन की उपलब्धता पर भी संशय है.

चोट से नहीं उबर सके क्रिस वोक्स

पहले टेस्ट के दौरान टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने एंडरसन ने बुधवार की सुबह थाई स्ट्रेन के कारण ट्रेनिंग सीजन मिस किया था. इंग्लैंड की टीम में पहले से ही बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे तेज गेंदबाजी नहीं खेल रहे हैं. इसके अलावा क्रिस वोक्स भी अबतक चोट से नहीं उबर सके हैं और ओली स्टोन भी चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हैं.





Source link

Leave a Comment