टीम इंडिया के लिए कड़वा बोलने वाले वॉन ने अश्विन पर किया ये कमेंट, जीता भारतीय फैंस का दिल


लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन धड़कनें बढ़ा देने वाला खेल होने वाला है. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 466 रन बनाकर जीत के लिए 368 रनों का लक्ष्य दिया. इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट गवाएं 77 रन बनाए हैं और उन्हें अभी भी जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है. सोमवार को इंग्लैंड के लिए ओवल की पांचवें दिन की पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा. 

वॉन ने अश्विन पर किया ये कमेंट

ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक ट्वीट किया, जिसने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है. वॉन ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या शानदार टेस्ट मैच है. दोनों ही टीमों के पास जीत दर्ज करने का मौका है. अगर अश्विन इस मैच में खेल रहे होते, तो इंग्लैंड के पास जीतने का कोई मौका नहीं होता. उनके बिना इंग्लैंड के पास जीत का मौका है. यह क्या शानदार टेस्ट सीरीज रही है.’

अश्विन को खेलने का मौका नहीं मिला

बता दें कि भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के 4 मैचों में खेलने का मौका ही नहीं मिला है. कप्तान विराट कोहली अश्विन की जगह जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका देते रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना था कि अगर इस मैच में अश्विन खेल रहे होते, तो इंग्लैंड के पास जीत का कोई मौका नहीं होता, लेकिन अश्विन के नहीं होने से इंग्लैंड इस मैच को जीत सकता है.

अंग्रेजों को सता रहा इस खिलाड़ी का डर

इंग्लैंड के खिलाड़ी ओवल की पांचवें दिन की पिच पर रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी को लेकर पहले ही डरे हुए हैं. इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने कहा है कि रवींद्र जडेजा पांचवें दिन खतरनाक साबित होंगे. मोईन अली ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा है कि रवींद्र जडेजा इस पांचवें दिन की पिच पर सबसे बड़ा खतरा हैं. यह सपाट विकेट है, लेकिन भारत हमेशा मजबूती से लड़ता है और इंग्लैंड को इससे सावधान रहना होगा. बता दें कि द ओवल के मैदान पर चौथे दिन रवींद्र जडेजा की कई गेंदें टर्न कर रही थीं और पांचवें दिन वह इस पिच पर कहर मचा सकते हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *