जिस PAK एंकर के हैं लाखों लोग दीवाने, वो हुईं सिराज की फैन, कह दी ये बड़ी बात


नई दिल्ली: पाकिस्तान की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की दीवानी हो गई हैं. जैनब अब्बास (Zainab Abbas) पाकिस्तान (Pakistan) की टेलीविजन होस्ट, स्पोर्ट्स एंकर हैं और मेकअप आर्टिस्ट (Makeup Artist) रह चुकीं हैं. पाकिस्तान (Pakistan) में जैनब अब्बास (Zainab Abbas) किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

सिराज की फैन हुईं ये खूबसूरत एंकर

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की कातिलाना गेंदबाजी देख पाकिस्तान की खेल पत्रकार जैनब अब्बास उनकी फैन हो गई हैं. इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 8 विकेट झटके थे. टीम इंडिया को लॉर्ड्स में 151 रनों से करिश्माई जीत दिलाने में सिराज का बड़ा रोल रहा है. वह अब तक 7 टेस्ट मैचों में 27 विकेट ले चुके हैं. 

जैनब अब्बास ने सिराज को लेकर कही ये बात 

मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए जैनब अब्बास ने कहा, ‘मोहम्मद सिराज वर्ल्ड क्लास गेंदबाज होते जा रहे हैं. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया और खूब विकेट हासिल किये. इसके बाद अब इंग्लैंड के दौरे पर भी वह कमाल कर रहे हैं. सिराज के पास काफी तेजी और कंट्रोल के साथ बॉलिंग करने का टैलेंट है. उनकी लाइन और लेंग्थ बेहतरीन है.’

मोहम्मद सिराज बेहतरीन गेंदबाज

पाकिस्तान की खेल पत्रकार जैनब अब्बास ने कहा, ’10-15 साल पहले ऐसे तेज गेंदबाज भारत के पास नहीं थे. अब भारत तेज गेंदबाजों की वजह से अलग टीम बन चुका है. बुमराह और ईशांत बेहतरीन गेंदबाज हैं. मोहम्मद शमी भी शानदार हैं और अब टीम इंडिया के पास मोहम्मद सिराज भी आ गए हैं.’ 

25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर तीसरा टेस्ट

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. ट्र्रेंट ब्रिज में खेला गया पहला मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा था, लेकिन लॉर्ड्स में टीम इंडिया को जीत मिली जिससे उसने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली.

VIDEO





Source link

Leave a Comment