जानिए कौन हैं दीपक चाहर की बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड जया, जिन्हें LIVE मैच में सरेआम क्रिकेटर ने किया प्रपोज


दुबई: टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ क्रिकेटर दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए IPL मैच में सरेआम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर फैली, तो फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया.

चाहर ने फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया

दीपक चाहर ने सारी महफिल लूट ली. दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया. दीपक को ऐसा करता देखकर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी ‘हां’ कहा और दोनों ने क्रिकेट स्टेडियम में ही सगाई कर ली. दीपक की मंगेतर का नाम जया भारद्वाज (Jaya bhardwaj) है.

कौन हैं दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड?

जया भारद्वाज ‘बिग बॉस’ फेम सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj) की बहन हैं. सिद्धार्थ भारद्वाज को बिग बॉस के अलावा भी कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 जीता भी था. वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं, यही वजह है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट तक प्राइवेट कर रखा है.

अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से

दीपक चाहर और जाया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी, लेकिन आज इन बातों पर मुहर लग गई. जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और सीएसके के बायो बबल का हिस्सा हैं. वह दीपक का हौसलअफजाई करने के लिए यूएई गई हैं और आज उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने भी नहीं की होगी.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment