चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली-रोहित शर्मा में हुई अनबन? मैदान पर दिखा ऐसा नजारा| Hindi News


लंदन: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के बीच चौथे टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोहली-रोहित में हुई अनबन?

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा किसी बात से खुश नहीं थे. विराट कोहली और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के बीच जिस तरह स्लिप में बात हो रही थी, उसे देखकर फैंस को लगा कि कहीं इन दोनों के बीच कोई अनबन तो नहीं है. 

मैदान पर दिखा ऐसा नजारा 

वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि रोहित किसी बात से खुश नहीं थे. 34 वर्षीय रोहित शर्मा निराश दिख रहे थे उन्होंने विराट कोहली से बातचीत के दौरान अपने हाथ से कहीं की ओर इशारा किया और कोहली को कुछ समझाया.

टीम इंडिया की कप्तानी के दावेदारी हैं रोहित शर्मा 

रोहित जहां किसी बात से खुश नहीं थे, वहीं विराट कोहली काफी रिलेक्स और मुस्कुराते हुए दिख रहे थे. बता दें कि टीम इंडिया के वनडे और टी-20 उपकप्तान रोहित शर्मा टेस्ट टीम के कप्तान बनने के बड़े दावेदार हैं. अक्सर वनडे क्रिकेट के लिए विराट कोहली बनाम रोहित शर्मा को लेकर होती है. अगर टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को टेस्ट में कप्तानी का मौका देती है, तो वह हिट साबित हो सकते हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 बार IPL का खिताब  जीता है.

ओवल टेस्ट में भारत ने की वापसी 

ओवल टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टीम इंडिया की पहली पारी महज 191 रनों पर सिमट गई. टीम इंडिया के लिए शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली थी. शार्दुल ठाकुर के अलावा विराट कोहली ने भी शानदार 50 रन बनाए थे. इंग्लैंड के लिए भी शुरुआत काफी खराब रही है और दिन का खेल खत्म होने तक उन्होंने महज 53 रन के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए. टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने 2 और उमेश यादव ने 1 विकेट लिया है.





Source link

Leave a Comment