‘गोली से भी तेज कोहली’, फ्लाइंग विराट की तेजतर्रार फील्डिंग देख बल्लेबाज हैरान| Hindi News


नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बुधवार को खेले गए IPL मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का हवा में उड़ते हुए जबर्दस्त कैच देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस फ्लाइंग कैच की खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि विराट कोहली दुनिया के टॉप फील्डरों में शुमार हैं. 

फ्लाइंग विराट की तेजतर्रार फील्डिंग

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने क्रिस मॉरिस का ऐसा जबर्दस्त कैच लपका, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. राजस्थान की पारी के 19वें ओवर की चौथी गेंद पर रॉयल्स के बल्लेबाज क्रिस मॉरिस ने ऑफसाइड की दिशा में करार शॉट खेला. गेंद बाउंड्री लाइन को पार करने वाली ही थी कि गोली की रफ्तार से रास्ते में विराट कोहली आ गए. 

हैरान रह गया बल्लेबाज

विराट ने हवा में डाइव लगाकर गेंद को रोका और पलक झपकते ही विकेटकीपर की ओर गेंद थ्रो कर दिया. क्रिस मॉरिस को यकीन ही नहीं हुआ कि विराट कोहली ऐसा कैसे कर सकते हैं. क्रिस मॉरिस के चेहरे का एक्सप्रेशन साफ इस बात को दर्शा रहे थे कि कोहली ने कैसे उनके शानदार शॉट को रोका है. कोहली ने इस बात को एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का बेस्ट फील्डर माना जाता है. 

बैंगलोर ने राजस्थान को रौंदा

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 50) की शानदार पारी के दम पर रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया. RCB के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 149 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने मैक्सवेल के 30 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 50 रन की पारी के दम पर 17.1 ओवर में तीन विकेट पर 153 रन बनाकर मैच जीता.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment