गेंदबाज ने तोड़ा क्रिस गेल का बल्ला, फिर ‘यूनिवर्स बॉस’ ने बॉलर को ऐसे दिया सदमा| Hindi News


नई दिल्ली: कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में टी20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल का भयानक रूप देखने को मिला है.  दरअसल, एक गेंदबाज ने अपनी घातक गेंद से क्रिस गेल का बल्ला तोड़ दिया, जिसके बाद ‘यूनिवर्स बॉस’ ने बॉलर को बड़ा सदमा दे दिया. गेंदबाज भी खुद क्रिस गेल का भयानक रूप देखने के बाद दंग रह गया.  

गेंदबाज ने तोड़ दिया गेल का बल्ला 

बता दें कि सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिऑट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के दूसरे सेमीफाइनल मैच में  एक मजेदार किस्सा देखने को मिला. गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम के गेंदबाज ओडियन स्मिथ ने घातक बॉलिंग करते हुए क्रिस गेल का बल्ला तोड़ दिया.

गेल ने गेंदबाज का किया हाल बुरा 

बल्ला टूटते ही गेल बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने भयानक रूप धारण कर लिया. गेल ने अपना बल्ला तोड़ने वाले बॉलर की धज्जियां उड़ाते हुए उसके ओवर की लगातार चार गेंदों पर 4,4,6,4 (कुल 18) रन ठोक डाले. स्मिथ के ओवर से पहले गेल 8 गेंद पर 1 रन बनाकर खेल रहे थे. स्मिथ ने ओवर की शुरुआत वाइड गेंद से की, फिर पहली गेंद पर गेल के बल्ले से चौका निकला. 

गेल ने जमकर की धुनाई 

स्मिथ ने अगली गेंद इतनी तेज फेंकी कि गेल का बल्ला दो टुकड़ों में टूट गया. गेल खुद भी यह देखकर हैरान रह गए, लेकिन इस घटना के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. ओवर की आखिरी चार गेंद पर गेल के बल्ले से 4,4,6,4 (कुल 18) रन ठोक डाले. इस ओवर से पहले गेल जहां 8 गेंद पर एक रन बनाकर खेल रहे थे, इस ओवर के बाद उनके खाते में 14 गेंद पर 23 रन जुड़ गए.

19 सितंबर से IPL की शुरुआत

गेल ने 27 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली, वहीं लुइस ने 77 रनों की पारी खेली. सेंट किट्स के सामने अमेजन वॉरियर्स ने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा था. जवाब में सेंट किट्स ने 17.5 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. आईपीएल से पहले क्रिस गेल की खतरनाक फॉर्म पंजाब किंग्स के लिए खुशी की बात होगी. 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत UAE में होगी. 





Source link

Leave a Comment