खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली पर उठे सवाल, सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछले एक साल से उनके बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में एक भी शतक नहीं निकला है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट्ट (Salman Butt) विराट कोहली के बचाव में उतरे हैं. 

कोहली पर उठे सवाल

सलमान बट्ट (Salman Butt) ने कहा है कि विराट कोहली एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं और वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे. सलमान बट्ट का मानना है कि हर क्रिकेटर के करियर में ऐसा समय आता है जब वह रन नहीं बना पता और कोहली भी उसी हालात से गुजर रहे हैं. 

सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

सलमान बट्ट (Salman Butt) ने कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बहुत जल्द ही बड़े स्कोर बनाएंगे. सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘विराट कोहली भी इंसान हैं और हर क्रिकेटर को अपने करियर में खराब फॉर्म से जूझना पड़ता है. क्लास परमानेंट होता है और इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं.’

कोहली शतक ठोकना आसान नहीं

सलमान बट्ट ने कहा, ‘विराट कोहली ने पूरी दुनिया में रन बनाए हैं और उनके नाम 70 शतक दर्ज हैं. भले ही पिछले दो साल से उनका प्रदर्शन खराब है, लेकिन इसके बावजूद वो टॉप 5 रैंकिंग में बने हुए हैं. इससे पता चलता है कि उनका परफॉर्मेंस कैसा रहा है और उनके अंदर कितनी क्षमता है. कोहली जबर्दस्त तरीके से वापसी करेंगे.’

लगातार फ्लॉप हो रहे कोहली

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए थे. हर क्रिकेट फैन को कोहली से धमाकेदार बल्लेबाजी की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कोहली काफी समय से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं.





Source link

Leave a Comment