क्या बारिश कर देगी भारत-इंग्लैंड मैच का मजा किरकिरा? दूसरे टेस्ट में ऐसा रहेगा मौसम


नई दिल्ली: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर आज दोपहर 3:30 बजे से दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 0-0 से बराबर है. भारत लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर 1-0 की बढ़त बनाना चाहेगा.

दूसरे टेस्ट में ऐसा रहेगा मौसम

इंग्लैंड में ज्यादातर मैचों पर बारिश का खतरा रहता है, ऐसे में फैंस नहीं चाहेंगे कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भी बारिश विलन बन जाए. बता दें कि दूसरे टेस्ट के सभी 5 दिन बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन बारिश की संभावना बेहद कम हैं. इसके अलावा दूसरे टेस्ट के सभी 5 दिन बीच-बीच में धूप निकल सकती है.

पहले दो दिन मौसम का हाल 

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बादल छाए रहने की उम्मीद है, लेकिन दोपहर के समय में बीच-बीच में धूप निकल सकती है, लेकिन बारिश होने के आसार बेहद कम हैं. टेस्ट मैच के दूसरे दिन पूरे दिन बादल छाए रहने की उम्मीद है. हालांकि इस दौरान बारिश नहीं होगी.

बारिश होने के आसार बेहद कम

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन धूप निकल सकती है, लेकिन बारिश होने के आसार बेहद कम हैं. दूसरे टेस्ट के चौथे दिन मौसम पूरी तरह से साफ रहने की उम्मीद है. पहले और आखिरी सेशन में धूप खिली रहेगी. टेस्ट मैच के आखिरी दिन भी मौसम साफ रहेगा. 





Source link

Leave a Comment