कन्या पूजन पर किस चीज के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए युवराज सिंह, फैंस ने उड़ाया मजाक


नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने विचार पोस्ट करते ही रहते हैं, जिससे वो अपने फैंस से मुखातिब भी होते हैं. युवराज सिंह कभी-कभी पुराने दिनों के किस्से और पसंदीदा क्रिकेट कप्तान और खिलाड़ी के बारे में अपने विचार साझा करते हैं. नवरात्री के त्योहार अष्टमी पर कन्या पूजन पर उन्होंने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिससे कुछ लोग उनसे नाराज हो गए और उन्हे भला बुरा कहने लगे. बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. 

चप्पल पहन कर की पूजा 

युवराज सिंह ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर विडियो शेयर करते हुए लिखा कि अष्टमी के पावन दिवस पर, मैं माता रानी से सबकी खुशी की प्रार्थना करता हूं. माता रानी हम लोगों को डर से लड़ने की शाक्ति दे जिससे हम लोगों के दु:ख दर्द दूर कर सकें. वजह ये थी. लोगों ने उन्हें इसलिए ट्रोल करना शुरु कर दिया क्योकिं युवराज सिंह चप्पल पहनकर कन्या पूजन करते हुए नजर आ रहे हैं. वे कन्याओं को खाना खिलाते हुए विडियो में दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें चप्पल ना पहनकर पूजा करने की सलाह दी. वही कई यूजर ने तल्ख लहजे में सवाल पूछे कि चप्पल पहनकर कौन पूजा करता है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि पाजी चप्पल तो उतार देते तो ज्यादा अच्छा रहता. एक फैंस ने तो बड़ा ही प्यारा कमेंट किया युवी भाई सब ठीक था पर आप ने चप्पल पहन कर प्रसाद क्यों बांटा ये एक तरह से अपमान है. प्रसाद का भी और माता रानी का भी. 

सिक्सर किंग युवराज 

युवराज  सिंह ने 2007 टी20 विश्व कप में इंग्लैंड़ के स्टुअर्ट ब्राड के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाए. युवराज सिंह को उन्हें उनकी छक्के लगाने की कला और जरुरत पड़ने पर आक्रामक खेलने के लिए जाना जाता था. युवराज जब अपने फॉर्म में होते थे तो बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज नजर आते थे. उन्होंने 304 एकदिवसीय मुकाबले में 8701 रन बनाए. वही 58 टी 20 मुकाबलों में 1177 रन बनाए. वन डे मुकाबलो में उन्हे सात बार मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से नवाजा गया था.

विश्व कप 2011 के हीरो 

युवराज सिंह ने 2011 विश्व कप में 362 रन और 15 विकेट लिए. उन्होंने एक शतक भी लगाया. जिसके लिए उन्हें मैन द ऑफ टूर्नामेंट अवार्ड दिया गया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई उनकी पारी फैंस को आज भी याद है. युवराज सिंह अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता हैं. 





Source link

Leave a Comment