ऋषभ पंत के आउट होते ही कोहली के चहरे पर बज गए 12, दिया ऐसा रिएक्शन| Hindi News


लीड्स: इंग्लैंड के गेंदबाजों ने तीसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ताश के पत्तों की तरह ढेर कर दिया. पहले ही दिन टीम इंडिया 78 रनों पर ढेर हो गई. टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज 20 रनों का आंकड़ा नहीं छू पाया. एक के बाद एक पवेलियन लौटते भारतीय बल्लेबाजों के बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख कप्तान विराट कोहली के चेहरे का रंग उड़ गया. 

कोहली के चेहरे का रंग उड़ गया

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से उम्मीदें थी कि वह मुश्किल में फंसी भारतीय टीम को बचा पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऋषभ पंत एक बार फिर खराब शॉट खेलकर हो गए. पंत सिर्फ 2 रन ही बना पाए और ओली रॉबिन्सन का शिकार बन गए. ऋषभ पंत के आउट होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली के चेहरे का रंग उड़ गया.  

विराट के चेहरे पर 12 बज गए

ऋषभ पंत के आउट होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था. ऐसा लग रहा था मानो विराट के चेहरे पर 12 बज गए हों. कोहली को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे पंत के विकेट का दुख पंत से भी ज्यादा उनको हुआ है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो गया है. 

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने घुटने टेक दिए

बता दें कि लॉर्ड्स में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में घुटने टेक दिए. सीरीज में 1-0 रनों की बढ़त लेने के बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सीरीज में वापसी का मौका दे दिया. तीसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया 78 रनों पर ढेर हो गई. इसके बाद इंग्लैंड ने बिना विकेट खोए 120 रन बनाकर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. इंग्लैंड ने पहली पारी के आधार पर 42 रन की बढ़त हासिल कर ली है.

कोहली भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और सिर्फ 7 रन के स्कोर पर जेम्स एंडरसन की गेंद का शिकार बन गए. विराट के बल्ले से अब तक इस सीरीज में एक भी बड़ी पारी नहीं निकल सकी है. भारतीय टीम के लिए कुछ भी सही साबित नहीं हुआ. एक के बाद एक सभी  भारतीय बल्लेबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों के सामने हथियार डाल दिए.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *