इस तरीके से बहुत कम आउट होते हैं डिविलियर्स, RCB के फैंस को भी नहीं हुआ खुद पर यकीन| Hindi News


अबु धाबी: वर्ल्ड क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज माने जाने वाले एबी डिविलियर्स के साथ सोमवार को खेले गए IPL मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, RCB के लिए खेल रहे एबी डिविलयर्स को KKR के बॉलर आंद्रे रसेल ने जिस तरह से आउट किया, उस पर कोई फैन यकीन नहीं कर पाया. एबी डिविलियर्स जैसे धाकड़ बल्लेबाज को ऐसे आउट होते हुए बहुत कम देखा गया है. दरअसल, RCB की पारी के दौरान 9वें ओवर में डिविलियर्स क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आए. डिविलियर्स के सामने KKR के बॉलर आंद्रे रसेल गेंदबाजी कर रहे थे.

ऐसे बहुत कम आउट होते हैं डिविलियर्स

आंद्रे रसेल ने एबी डिविलियर्स को पहली ही गेंद तेजतर्रार यॉर्कर डाली, जो उनकी टांगों के बीच में से होते हुए स्टंप्स पर जा लगी और वो क्लीन बोल्ड हो गए. एबी डिविलियर्स के इस अंदाज में आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

डिविलियर्स को यकीन ही नहीं हुआ

एबी डिविलियर्स गोल्डन डक पर बोल्ड होकर चलते बने. आंद्रे रसेल ने गेंद को ऐसी जगह फेंकी जिसका जवाब डिविलियर्स नहीं दे पाए. डिविलियर्स जब बोल्ड हुए उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वो बोल्ड आउट हो गए हैं. एबी डिविलियर्स को गोल्डन डक पर आउट करने वाले रसेल आईपीएल के इतिहास के छठे गेंदबाज बन गए हैं. अबतक आईपीएल में एबी डिविलियर्स को गोल्डन डक पर आउट करने का कमाल एल्बी मोर्कल, (2008), एस त्यागी, (2009), कैलिस, (2012), के रिचर्डसन, (2014) एम हेनरिक्स, (2015) ने किया है. 

RCB को मिली शर्मनाक हार 

वरुण चक्रवर्ती ने सोमवार को खेले गए IPL मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट झटके हैं. वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद KKR ने RCB को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment