इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने सरेआम मैदान पर की ये हरकत, हर कोई रह गया हैरान| Hindi News


नई दिल्ली: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन ने एक काउंटी मैच के दौरान बदतमीजी की सारी हदें पार कर दीं. क्रेग ओवरटन की सरेआम मैदान पर ये हरकत देखकर हर कोई हैरान रह गया. शायद ही क्रेग ओवरटन कभी मैदान पर इतना झल्लाए हों, जितना उन्हें वारविकशायर और समरसेट के बीच काउंटी मैच के दौरान झल्लाहट में देखा गया. दरअसल, वारविकशायर और समरसेट के बीच इस मैच के 9वें ओवर में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया.

ओवरटन ने सरेआम मैदान पर की ये हरकत

समरसेट के लिए खेल रहे क्रेग ओवरटन ने 9वें ओवर के दौरान पूरी तरह से आपा खो दिया था. वारविकशायर के बल्लेबाज विल रोड्स ने जब गेंद को वापस गेंदबाज की दिशा में मारा तो ओवरटन ने गुस्से से गेंद को पकड़कर वापस बल्लेबाज की ओर फेंकने की कोशिश की, लेकिन वो ढंग से गेंद को कलेक्ट नहीं कर पाए और इसके बाद उन्होंने अपनी निराशा प्रकट की.

जमकर हुई किरकिरी

इस घटना के बाद क्रेग ओवरटन की जमकर किरकिरी हुई. वारविकशायर के खिलाफ एजबेस्‍टन में समरसेट के लिए खेलते हुए ओवरटन कोई कमाल नहीं कर सके. उन्‍होंने 22 ओवर में 57 रन खर्च किए, लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए. वारविकशायर ने 283/4 का स्‍कोर बनाया.

विकेट नहीं मिलने पर निकली भड़ास 

ओवरटन के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी. पूरे दिन कड़ी मेहनत करने के बावजूद विकेट नहीं मिलने की निराशा गेंदबाज पर दिख रही थी. दिन के 85वें ओवर में ओवरटन ने मांकड करके नॉन स्‍ट्राइकर मैथ्‍यू लैंब को आउट करने की अपील की. ओवरटन ने गेंद हाथ से नहीं छोड़ी और एक्‍शन लेने से पहले नॉन स्‍ट्राइकर्स एंड वाले बल्‍लेबाज को रनआउट कर दिया. समरसेट टीम के कप्‍तान टॉम एबेल ने इस अपील को खारिज कर दिया.





Source link

Leave a Comment