अपने विनिंग शॉट पर फूट-फूटकर रोने वाली लड़की का धोनी ने जीता दिल, मैच के बाद दिया ये खास गिफ्ट


दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपने दम पर आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ जीत दिलाकर फाइनल में पहुंचाने वाले मैच फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. धोनी ने इस मैच में जैसे ही विनिंग चौका लगाकर मैच फिनिश किया, तो दुबई के स्टेडियम में मौजूद एक छोटी बच्ची अपनी मां के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगी. इस बच्ची का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रोने वाली लड़की का धोनी ने जीता दिल

मैच के दौरान यह बच्ची पूरे जोश के साथ CSK का सपोर्ट करती दिखी. जब CSK टीम मुश्किल में फंसी थी, तो इस बच्ची के चेहरे पर टेंशन भी साफ झलकी, लेकिन जैसे ही धोनी ने चौका मारकर टीम को जीत दिलाई, यह बच्ची खुद को रोने से रोक नहीं पाई. मैच के बाद धोनी ने इस बच्ची को एक खास गिफ्ट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धोनी ने मैच बॉल पर अपना सिग्नेचर करके इसको उस फैन को दे दिया. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं. 

मैच के बाद दिया ये खास गिफ्ट

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ  IPL 2021 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में अपने पुराने दिनों की याद दिलाते हुए खुद को दुनिया का सबसे बड़ा मैच विनर साबित किया. चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में जगह बनाने के लिए आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे. धोनी ने अपना दम दिखाया और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में बाजी पलट दी और हार के जबड़े से जीत छीन ली.

धोनी की पत्नी साक्षी ने बेटी जीवा को लगाया गले 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 6 गेंदों पर नाबाद 18 रन बनाए और एक छक्का और 3 चौके लगाए. मैच मुश्किल हालात में था और 5 गेंदों पर 13 रन चाहिए थे. एक पल के लिए लगा कि 40 साल के धोनी इस मैच को फिनिश नहीं कर पाएंगे, लेकिन धोनी ने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए लगातार 3 चौके ठोक दिए, जिसमें एक गेंद वाइड रही और इस तरह माही ने हार के जबड़े से जीत छीन ली. धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी धोनी की आंखें नम हो गईं. साक्षी के साथ उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम में ही मौजूद थी. धोनी ने जैसे ही विनिंग शॉट लगाया, वैसे ही साक्षी ने जीवा को कसकर अपनी बाहों में भर लिया. धोनी की पत्नी और बेटी का यह सेलिब्रेशन जमकर वायरल हो रहा है.

धोनी के दम पर CSK नौवीं बार फाइनल में 

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर्स में आकर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलवाई और इसी के साथ चेन्नई नौवीं बार IPL में प्रवेश कर गई. वो भी तब जब CSK पिछले IPL में सातवें नंबर पर रही थी. एमएस धोनी ने अपनी पारी में सिर्फ 6 बॉल खेलीं और 18 रन बना डाले. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और एक छक्का लगाया. चेन्नई सुपर किंग्स 2020 में सातवें नंबर पर रहकर बाहर हो गई थी, तब धोनी ने कहा था कि हमारी टीम फिर से जबरदस्त वापसी करेगी. अब एक बार फिर एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच गई है. ये नौवीं बार है जब चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के फाइनल में पहुंची है.





Source link

Leave a Comment